देश में नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं : प्रियंका
Advertisement

देश में नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं : प्रियंका

भाजपा और `आप` की जीत के अपने-अपने दावे के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी ने मतदान करने के बाद कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि देश में नरेंद्र मोदी की कोई लहर है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : भाजपा और `आप` की जीत के अपने-अपने दावे के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी ने मतदान करने के बाद कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि देश में नरेंद्र मोदी की कोई लहर है।
आज प्रियंका लोधी कॉलोनी स्थित पोलिंग बूथ से मतदान करने के बाद बाहर निकलीं और जब कई पत्रकारों ने एक साथ प्रियंका से पूछा कि क्या आपको मोदी की लहर दिखती है तो उन्होंने साफ कहा, `बिल्कुल नहीं.. कतई नहीं.. मुझे नहीं लगता कि इस चुनाव में नरेंद्र मोदी की कोई लहर है।`
मालूम हो कि प्रियंका को कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता पार्टी में शामिल करने की मांग करते रहे हैं, लेकिन फिलहाल प्रियंका राजनीति में सक्रिय रुप से शामिल नहीं होना चाहतीं। हालांकि वह अपने भाई राहुल गांधी और सोनिया गांधी के लिए प्रचार कर रहीं हैं और आने वाले दिनों में वह रायबरेली में जाकर नुक्कड़ सभा कर सोनिया गांधी के लिए वोट मांगेंगी।
प्रियंका के साथ उनके पति रॉबर्टा वाड्रा भी आज मतदान करने बूथ पर पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों ने रॉबर्ट से जमीन घोटालों से संबंधित सवाल पूछे, लेकिन वाड्रा ने नो कमेंट बोलकर सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया।

Trending news