नई सरकार में भागीदारी के हालात नहीं: जयललिता

लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी को जबरदस्त जीत की ओर बढ़ाने वाली तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि ऐसे हालात ही नहीं हैं जो केंद्र सरकार में अन्नाद्रमुक की भागीदारी की ओर इशारा करते हों।

Updated: May 16, 2014, 03:51 PM IST

चेन्नई : लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी को जबरदस्त जीत की ओर बढ़ाने वाली तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि ऐसे हालात ही नहीं हैं जो केंद्र सरकार में अन्नाद्रमुक की भागीदारी की ओर इशारा करते हों।
लोकसभा चुनाव से पहले अपने लिए और अपनी पार्टी के लिए राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी भूमिका के लिए प्रयासरत जयललिता से संवाददाताओं ने जब पूछा कि क्या अन्नाद्रमुक नई सरकार में शामिल होगी, इस पर उन्होंने कहा कि अभी ऐसी कोई परिस्थिति नहीं है। उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक लोकसभा चुनाव में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभर रही है और जिम्मेदार राजनीतिक दल के तौर पर काम करेगी।
अन्नाद्रमुक को 39 लोकसभा सीटों में से 37 पर बढ़त दिखाई दे रही है। इन संकेतों के बीच जयललिता ने यहां संवाददाताओं से मुलाकात की और अपनी पार्टी के प्रदर्शन को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बताया। चुनाव में भाजपा के शानदान प्रदर्शन पर जयललिता ने कहा कि मैं नई सरकार को शुभकामनाएं देती हूं। मैं नए प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं देती हूं। मुझे उम्मीद है कि केंद्र में नई सरकार तमिलनाडु के प्रति मित्रवत् भाव रखेगी। (एजेंसी)