ममता बनर्जी का मोदी पर हमला जारी, अब बीजेपी नेता को कहा `गधा`

Last Updated: Thursday, May 8, 2014 - 10:57

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो/बिमल कुमार
कोलकाता : टीएमसी की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बीच तल्खी और बयानबाजी का दौर तेज होता जा रहा है। ममता ने मोदी पर अपना हमला जारी रखा और उन्हें गधा तक कह दिया। ममता ने मोदी के प्रधानमंत्री बनने की संभावना से पूरी तरह इनकार कर दिया।
ममता कोलकाता में हुई रैली में मोदी के उस बयान का जवाब दे रही थीं जिसमें मोदी ने बंगाल के कई लोगों को बांग्लादेशी करार देकर उन्हें देश से बाहर करने की बात कही थी। ममता ने कहा कि हम मोदी को बंगाल में प्रचार करने दे रहे हैं ये हमारी उदारता है। हम उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस भेज सकते हैं। इससे पहले ममता मोदी को दानव और खतरनाक इंसान भी करार दे चुकी हैं। उनका कहना है कि अगर मोदी पीएम बने तो देश में अंधेरा छा जाएगा।
ममता ने यह भी कहा कि जिन्होंने दंगा कराया, उन्हें प्रधानमंत्री बनने का कोई अधिकार नहीं है। मोदी को गिरफ्तार किए जाने की मांग कर चुकीं ममता ने कहा कि यह उतना आसान नहीं है। उनके ऐसा कहने के बाद, मैं अगर केंद्र सरकार में होती तो मैं रस्सी से बांधती और सड़क पर ले जाती। वह मोदी की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं जिसमें मोदी ने कहा था कि अगर ममता उन्हें जेल भेजना चाहती हैं तो उन्हें रस्सी खरीदने के लिए निविदा जारी करने में पैसे नहीं बर्बाद करने चाहिए।
मोदी ने बुधवार को एक रैली में कहा था कि सिर्फ मुझे बताइए कि मुझे किस जेल में जाना है। मैं वहां खुद ही चला जाऊंगा। मैं यहां हूं। जेल में मेरा पहला काम बांग्ला भाषा सीखना होगा।



First Published: Thursday, May 8, 2014 - 10:57
comments powered by Disqus