शरद यादव ने JDU प्रत्याशी के बारे में कहा, ‘अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे’

जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने आज अपनी ही पार्टी के एक उम्मीदवार को ‘पार्टी हॉपर’ बताया। गायघाट में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए यादव ने मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से जदयू उम्मीदवार विजेंद्र चौधरी को उनके पाला बदलने की आदत को लेकर फटकार लगाई।

मुजफ्फरपुर (बिहार) : जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने आज अपनी ही पार्टी के एक उम्मीदवार को ‘पार्टी हॉपर’ बताया। गायघाट में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए यादव ने मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से जदयू उम्मीदवार विजेंद्र चौधरी को उनके पाला बदलने की आदत को लेकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा, ‘अब आया उंट पहाड़ के नीचे’। उन्होंने चौधरी का मजाक उड़ाते हुए ऐसा कहा जो उनके बगल में खड़े थे।
चौधरी हाल ही मे लोजपा से जदयू में शामिल हुए थे। इससे पहले वह राजद के साथ थे और मुजफ्फरपुर से विधानसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भी जीत चुके हैं। कांग्रेस के अखिलेश सिंह और भाजपा के अजय निषाद का मुकाबला करने के लिए उन्हें जदयू से टिकट दिया गया है।
जदयू अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी यह कहते हुए टिप्पणी की कि उन्होंने चौधरी और राजद प्रमुख लालू प्रसाद को बड़ा नेता बनाया लेकिन दोनों ही लोग जातिवाद की राजनीति से बाहर निकलने में नाकाम रहे।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.