गर्मजोशी के साथ मिले शत्रुघ्न सिन्‍हा और शेखर सुमन
Advertisement

गर्मजोशी के साथ मिले शत्रुघ्न सिन्‍हा और शेखर सुमन

पुरानी राजनीतिक प्रतिद्वंदिता को भूलते हुए सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और शेखर सुमन सोमवार को एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले और शेखर ने शत्रुघ्न को पटना साहिब संसदीय चुनाव में समर्थन करने का वादा किया।

पटना : पुरानी राजनीतिक प्रतिद्वंदिता को भूलते हुए सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और शेखर सुमन सोमवार को एक दूसरे से गर्मजोशी से मिले और शेखर ने शत्रुघ्न को पटना साहिब संसदीय चुनाव में समर्थन करने का वादा किया।
शेखर की मां उषा प्रसाद के 80वें जन्मदिन पर पटना के राजेंद्र नगर मोहल्ला स्थित उनके घर बीती रात्रि पहुंचे शत्रुघ्न ने उनसे आशीर्वाद देने को अनुरोध किया। इस अवसर पर शत्रुघ्न के पुत्र कुश सिन्हा और शेखर के पुत्र अध्ययन भी एक-दूसरे से गर्मजोशी के साथ मुलाकात की।
वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर शेखर ने भाजपा प्रत्याशी शत्रुघ्न के खिलाफ चुनाव लड़ा था। शेखर और उनके परिवार के सदस्यों से अपनी इस मुलाकात को शत्रुघ्न ने व्यक्तिगत बताते हुए कहा कि दोनों के परिवार के बीच बहुत पुराना संबंध है।
शत्रुघ्न ने अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार का एक डायलाग दोहराते हुए कहा कि उनके पास मां नहीं है इसलिए वे शेखर की मां से आर्शीवाद प्राप्त करने गए थे। (एजेंसी)

Trending news