दिल्ली में रोड शो के दौरान केजरीवाल पर हमला, ऑटो ड्राइवर ने मारा थप्पड़

By Ramanuj Singh | Last Updated: Tuesday, April 8, 2014 - 15:37

जी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर आज एक बार फिर हमला हुआ। खबर है कि पश्चिमोत्तर दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक रोड शो के दौरान ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा।
माला पहनाने के बाद ऑटो ड्राइवर ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा। इस हमले में केजरीवाल का चश्मा टूट गया है और हाथ में चोटें भी आई हैं। थप्पड़ मारने वाले ऑटो ड्राइवर को आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने जमकर पिटाई कर दी। चांटा मारने वाला ऑटो रिक्शा ड्राइवर भी AAP की टोपी पहने हुए था। बाद में ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। AAP का कहना है कि यह हमला पैसे देकर कराया गया है। केजरीवाल ने हमले के बाद भाजपा पर अपना गुस्सा निकाला और इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।
AAP नेता ने कहा, मुझे समझ नहीं आता कि कुछ लोग प्रधानमंत्री बनने के लिए हिंसा का सहारा क्यों लेते हैं। अगर आप सोचते हैं कि आप हम पर हमला करते रहेंगे और हम चुप रहेंगे तो आप गलत हैं। हम अंतिम सांस तक यह लड़ाई लड़ेंगे। AAP नेता इस घटना के बाद राजघाट की ओर रवाना हो गए।
इससे पहले राजधानी दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान हमला कर दिया। उस शख्स ने केजरीवाल को घूंसा मारने की कोशिश की थी। भिवानी में भी केजरीवाल पर हमला किया गया था। हरियाणा के चरखी दादरी में एक अज्ञात शख्स ने केजरीवाल पर हमला करने की कोशिश की थी।



First Published: Tuesday, April 8, 2014 - 13:44


comments powered by Disqus