यूपी: मुलायम, राम गोपाल, शिवपाल ने किया मतदान
Advertisement

यूपी: मुलायम, राम गोपाल, शिवपाल ने किया मतदान

समाजवादी पार्टी(सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में अपने परिजनों के साथ मतदान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में सपा सारे दलों के लिए चुनौती है। राज्य की 12 लोकसभा सीटों पर गुरुवार सुबह मतदान शुरू हो गया है।

fallback

लखनऊ : समाजवादी पार्टी(सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में अपने परिजनों के साथ मतदान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में सपा सारे दलों के लिए चुनौती है। राज्य की 12 लोकसभा सीटों पर गुरुवार सुबह मतदान शुरू हो गया है।
अपने पैतृक गांव सैफई (इटावा) में मतदान करने के बाद मुलायम ने कहा कि हमारे लिए यहां कोई चुनौती नहीं है बल्कि सपा दूसरे दलों के लिए चुनौती है। (नरेंद्र) मोदी लहर के बारे में पूछे जाने पर मुलायम ने कहा कि उनकी लहर केवल गुजरात में है।
मुलायम के चचेरे भाई एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भाई राम गोपाल यादव, छोटे भाई एवं वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव और भतीजे धर्मेद्र यादव ने भी सैफई में मताधिकार का इस्तेमाल किया है। राम गोपाल ने मतदान के बाद कहा इस चरण में भाजपा को कोई सीट नहीं मिलेगी। पूरी तरह से सपा की हवा है, जबकि शिवपाल का कहना था कि सपा राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरेगी। इस चरण में मुलायम के साथ उनकी पुत्रवधू डिंपल यादव और भतीजे अक्षय यादव की भी प्रतिष्ठा दांव पर है। सपा नेता एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोपहर करीब 12 बजे सैफई में मतदान करने पहुचेंगे। (एजेंसी)

Trending news