नरेंद्र भाई की लोकप्रियता से मिली जीत : उमा भारती

झांसी लोकसभा सीट से जीत की ओर बढ़ रही भाजपा उम्मीदवार और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिल रही भारी जीत को कांग्रेस नीत संप्रग सरकार से जनता का मोहभंग और घोर नाराजगी का परिणाम बताया।

Updated: May 16, 2014, 01:21 PM IST

झांसी : झांसी लोकसभा सीट से जीत की ओर बढ़ रही भाजपा उम्मीदवार और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिल रही भारी जीत को कांग्रेस नीत संप्रग सरकार से जनता का मोहभंग और घोर नाराजगी का परिणाम बताया।
उमा ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के विरूद्ध जनता में बेहद नाराजगी थी और यही वजह है कि भाजपा शासित राज्यों के साथ कांग्रेस शासित राज्यों में भी भाजपा और इसके सहयोगी दलों को भारी सफलता मिल रही है। उन्होंने अपनी जीत को झांसी के लोगों के सहयोग ईश्वर की कृपा और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का परिणाम बताते हुए कहा कि वह पृथक बुंदेलखंड राज्य के गठन सहित मतदाताओं से किये गये सारे वादे निभाएंगी।
यह कहते हुए कि इस चुनाव में जनता का मूड 1977 जैसा लगता है उमा ने कहा बुंदेलखंड के लिए बहुत अच्छे दिन आने वाले हैं और उनकी कोशिश होगी कि अब इस अंचल के लोगों को रोजगार की तलाश में अपना घर बार न छोड़ना पड़े। (एजेंसी)