पाकिस्तान जाना पसंद लेकिन मोदी का विरोध नहीं करूंगा बंद : उमर

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि बिहार के भाजपा नेता गिरिराज सिंह द्वारा नरेंद्र मोदी के विरोधियों से पाकिस्तान चले जाने के लिए कहने के बावजूद वह पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का विरोध करना बंद नहीं रहेंगे।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि बिहार के भाजपा नेता गिरिराज सिंह द्वारा नरेंद्र मोदी के विरोधियों से पाकिस्तान चले जाने के लिए कहने के बावजूद वह पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का विरोध करना बंद नहीं रहेंगे।
उमर ने अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा में कहा, ‘आज हमें धमकियों पर धमकियां मिल रही हैं । अल्लाह का शुक्रिया है कि हमारे यहां श्रीनगर मुजफ्फराबाद बस सेवा है। इसलिए मुझे (पाकिस्तान जाने के लिए) वाघा सीमा पार करने के वास्ते दिल्ली या अमृतसर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। ’ उन्होंने कहा, ‘मैं मुजफ्फराबाद जाने और पाकिस्तान जाने के लिए एक टिकट लूंगा क्योंकि मैं मोदी का विरोध तो बंद करूंगा नहीं। ’ इस रैली को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुलाम नबी आजाद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सैफुद्दीन सोज ने भी संबोधित किया और मोदी पर निशाना साधा।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.