`मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर तोड़ें लारा का रिकार्ड`

Last Updated: Thursday, October 17, 2013 - 14:02

बैंगलुरु : सचिन तेंदुलकर के 20 से अधिक बल्लों की मरम्मत करने और उन्हें बनाने वाले व्यक्ति की ख्वाहिश है कि यह चैम्पियन बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने से पहले ब्रायन लारा का 400 रन का रिकार्ड तोड़ें ।
तेंदुलकर के 20 से अधिक बल्लों की मरम्मत कर चुके राम भंडारी ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि तेंदुलकर एक टेस्ट पारी में 400 रन का लारा का रिकार्ड तोड़ें । यह रिकार्ड लारा के नाम है और यदि सचिन इसे तोड़ते हैं तो सभी भारतीयों को गर्व होगा । तेंदुलकर अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 200वां टेस्ट खेलकर टेस्ट अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे ।
भंडारी ने कहा कि क्रिकेट दिलचस्प खेल है और इसमें कुछ भी हो सकता है । क्या दुनिया में किसी ने सोचा था कि वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक बन सकता है । सचिन ने यह कर दिखाया । जब वह अकल्पनीय को वास्तविकता में बदल सकते हैं तो 400 रन क्यो नहीं बना सकते ।
भंडारी 1979 में बिहार से बेंगलूर आये थे । तेंदुलकर के संन्यास के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि अब हम उन्हें खेलते नहीं देख पायेंगे । वह युवाओं को मौका देने के लिये खेल को अलविदा कह रहे हैं और सभी को उनके फैसले का सम्मान करना चाहिये । (एजेंसी)



First Published: Thursday, October 17, 2013 - 14:02
comments powered by Disqus