मोहम्मद आमिर का विश्व कप का सपना टूटा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि प्रतिबंधित तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगर जल्द ही घरेलू क्रिकेट में वापसी नहीं करते हैं तो वह अगले साल विश्व कप में नहीं खेल पायेंगे।

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि प्रतिबंधित तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अगर जल्द ही घरेलू क्रिकेट में वापसी नहीं करते हैं तो वह अगले साल विश्व कप में नहीं खेल पायेंगे। पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सुभान अहमद ने प्रेट्र से कहा कि पीसीबी को उम्मीद नहीं है कि आईसीसी इस तेज गेंदबाज को तब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने की अनुमति देगा जब तक वह अपना पांच साल का प्रतिबंध पूरा नहीं कर लेंगे जो अगस्त 2015 के करीब समाप्त होगा।
अहमद ने कहा, हमने आईसीसी को मनाने की कोशिश की है कि वह आमिर के प्रतिबंध की समीक्षा कर उसे घरेलू क्रिकेट में वापसी की अनुमति दे दे ताकि जब उसका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का समय आये तो वह तैयार रहे। पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने प्रेस कांफ्रेंस में घोषणा की थी कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जब आईसीसी जून में अपने भ्रष्टाचार रोधी नियमों में संशोधन करेगा तो यह युवा खिलाड़ी इस साल के अंत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल सकता है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.