इंचियोन में भारतीय बैडमिंटन टीम का बस ड्राइवर गायब, टीम फंसी रही
Advertisement

इंचियोन में भारतीय बैडमिंटन टीम का बस ड्राइवर गायब, टीम फंसी रही

भारतीय बैडमिंटन टीम आज सुबह एथलीट गांव से दूर गेयांग जिमखाना में स्पर्धाओं में भाग लेने आयी थी लेकिन देर रात महिलाओं का थाईलैंड के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मैच खत्म होने के बाद वह फंसी रही क्योंकि उन्हें वापस ले जाने वाली बस का ड्राइवर गायब हो गया।

इंचियोन : भारतीय बैडमिंटन टीम आज सुबह एथलीट गांव से दूर गेयांग जिमखाना में स्पर्धाओं में भाग लेने आयी थी लेकिन देर रात महिलाओं का थाईलैंड के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मैच खत्म होने के बाद वह फंसी रही क्योंकि उन्हें वापस ले जाने वाली बस का ड्राइवर गायब हो गया।

पूरी टीम स्थानीय समयानुसार 10.50 पर बस से रवाना होने के लिये इंतजार कर रही थी लेकिन आधे घंटे बाद तक बस नहीं चल सकी जिससे थके हुए खिलाड़ी और अधिकारी खिन्न थे। कुछ अधिकारियों और स्टार शटलर साइना नेहवाल ने इसकी शिकायत ‘वालंटियर’ से की और उनसे जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की बात की क्योंकि उन्हें एथलीट गांव पहुंचना था और कल दक्षिण कोरिया के खिलाफ कल सेमीफाइनल मुकाबले के लिये लौटना था।

दल में से एक अधिकारी को खेलों के ‘वालंटियर’ को यह कहते हुए सुना गया कि अगर टीम सदस्य मध्यरात्रि में एथलीट गांव पहुंचेंगे तो उनके लिये खाना नहीं होगा। गांव में रहने की व्यवस्था के बारे में पूछने पर उन्होंने शिकायत की कि इसमें एसी और छत के पंखे की कमी पड़ गयी।

उन्होंने शिकायत की, ‘जब आप उनसे अस्थायी रूप से एक पंखा लगाने के लिये कहोगे तो वे हमसे कहते हैं कि इसके लिये नौ डालर देने होंगे।’ आज सुबह कांस्य पदकधारी पिस्टल निशानेबाज श्वेता चौधरी ने पत्रकारों से कहा कि एथलीटों को भारतीय खाने के अनुसार भोजन ढूंढने में मुश्किल हो रही है। उन्होंने शूटिंग रेंज में पत्रकारों से कहा, ‘उन्होंने एक दिन हमें दाल दी, जो सूप की तरह थी और इसके बाद तो यह भी गायब हो गयी।’

Trending news