मैच के दौरान नशे में मदहोश होकर न्यूड हो गई मॉडल, फैंस के सामने जमकर नाची

ऑशी कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में उस समय हंगामा मच गया जब एक मॉडल ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और वह अपने फैंस के सामने नाचने लगी। जिस मॉडल ने इस सनसनीखेज और बिंदास कारनामे को अंजाम दिया उसका नाम हीथर मैक्कर्टनी है जो इस वक्त इंटरनेट की सनसनी बन चुकी है।

मैच के दौरान नशे में मदहोश होकर न्यूड हो गई मॉडल, फैंस के सामने जमकर नाची

ज़ी मीडिया ब्यूरो
 
मेलबर्न: ऑशी कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में उस समय हंगामा मच गया जब एक मॉडल ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और वह अपने फैंस के सामने नाचने लगी। जिस मॉडल ने इस सनसनीखेज और बिंदास कारनामे को अंजाम दिया उसका नाम हीथर मैक्कर्टनी है जो इस वक्त इंटरनेट की सनसनी बन चुकी है। उसका वीडियो इस वक्त यू-ट्यूब को खूब देखा जा रहा है।

जिस वक्त मैच चल रहा था और जैसे ही सिडनी स्वांस ने मैच जीता, हीथर खुश होकर जश्न मनाने लगी। फिर ना जाने उसे क्या सूझी और उसने तपाक से अपने सारे कपड़े देखते-ही-देखते उतार दिए और नेकेड हो गई। फिर उसके बाद वह खुशी के मारे नाचने लगी। उसके बाद स्टेडियम में वहां मौजूद पुलिस हरकत में आई और हीथर को हथकड़ी पहनाकर ले जाया गया। हीथर को इसके लिए 160 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया। मजिस्ट्रेट के सामने उसकी पेशी भी हुई।

हीथर ने अपने नशे की हालत के लिए एल्कोहल में मिली दवाओं के मिश्रण के जिम्मेदार ठहराया है। उसने अपने दिए बयान में कहा कि उसने जिस टीम के बारे में सोचा था, जीत उसी टीम ने हासिल की । इसलिए वह खुश हुई और नेकेड होकर नाचने लगी। यह सही मायने में बड़ा ही अद्भुत था। मुझे तनिक भी अपने नेकेड होकर डांस करने का अफसोस नहीं है।  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.