टी20 वर्ल्ड कप: जीत से शुरुआत करके काफी खुश हैं मैकुलम
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप: जीत से शुरुआत करके काफी खुश हैं मैकुलम

न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम आईसीसी विश्व ट्वेंटी20 अभियान की शुरुआत जीत से करके काफी खुश हैं लेकिन कहा कि काफी कुछ सभी टीमों के भाग्य पर निर्भर करेगा कि वे टूर्नामेंट के नाकआउट चरण में प्रवेश करती हैं या नहीं।

fallback

चटगांव : न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम आईसीसी विश्व ट्वेंटी20 अभियान की शुरुआत जीत से करके काफी खुश हैं लेकिन कहा कि काफी कुछ सभी टीमों के भाग्य पर निर्भर करेगा कि वे टूर्नामेंट के नाकआउट चरण में प्रवेश करती हैं या नहीं।
मैकुलम ने यहां डकवर्थ लुईस पद्धति से इंग्लैंड को नौ रन से हराने के बाद कहा, हमारी पारी के दौरान पिच गीली थी और उपरी परत काफी फिसलन भरी थी इसलिये उम्मीद है कि हम इससे उबरकर टॉस को ध्यान में रखेंगे। लेकिन मैच बराबरी का था। उन्होंने कहा, यह ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें अगले राउंड में पहुंचने के लिये दोनों टीमों को भाग्य की जरूरत होगी। दोनों टीमें अपने प्रदर्शन से खुश हैं लेकिन हम इस जीत से काफी खुश हैं।
इंग्लैंड ने छह विकेट पर 172 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था, लेकिन जब बारिश आयी तब न्यूजीलैंड ने 5.2 ओवर में एक विकेट पर 52 रन बना लिये थे। लगातार बारिश होने के कारण खेल दोबारा शुरू नहीं हो सका और डकवर्थ लुईस से न्यूजीलैंड को नौ रन से जीत मिली।
वहीं हारने वाले इंग्लैंड के कप्तान स्टुअर्ट ब्राड अंपायरों के फैसले से नाराज थे, जिन्होंेने बिजली की गड़गड़ाहट के बावजूद पांचवें ओवर में दो और गेंद खेलने दीं। ब्राड ने कहा, मुझे लगता है कि अगर यह मैच 40 ओवर का हुआ होता तो यह अच्छा मैच होता। दोनों टीमें पावरप्ले के समाप्त होने पर एक ही जैसी स्थिति में थी लेकिन मौसम के बारे में आप कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, हमें गड़गड़ाहट से पहले ही मैदान से आ जाना चाहिए था। अंपायरों का फैसला इस संबंध में काफी औसत था। (एजेंसी)

Trending news