धोनी बोले-पता नहीं कि अच्छी गेंदबाजी अब और क्या होगी
Advertisement

धोनी बोले-पता नहीं कि अच्छी गेंदबाजी अब और क्या होगी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सात दिनों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला में औसत रूप से एक पारी में 300 से अधिक बनाए जाने को लेकर भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आज कहा कि इस बात का निर्धारण करना मुश्किल है कि अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन अब क्या होगा।

fallback

नागपुर : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सात दिनों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला में औसत रूप से एक पारी में 300 से अधिक बनाए जाने को लेकर भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आज कहा कि इस बात का निर्धारण करना मुश्किल है कि अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन अब क्या होगा।
ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराने और 2-2 से श्रृंखला बराबर करने के बाद मैच उपरांत होने वाले एक संवाददाता सम्मेलन में धोनी ने कहा कि नियम बदलने के कारण (30 गज के दायरे के भीतर एक अतिरिक्त फील्डर) मुझे सही में नहीं पता कि किसी गेंदबाज का अच्छा प्रदर्शन अब क्या होगा, 10 ओवर में 80 रन या 10 दस ओवर में 60 रन।
उन्होंने कहा कि गेंदबाज अब एक बड़ी चुनौती का सामना कर रहे हैं, लेकिन आपने हमेशा देखा है कि बल्लेबाजों की तुलना में गेंदबाज अधिक तेजी से नियमों के अनुरूप ढल जाते हैं। धोनी ने कहा कि विकेट सपाट हैं और इनमें कोई टर्न या रिवर्स स्विंग नहीं है। (एजेंसी)

Trending news