अच्छी पिच पर बल्लेबाजों के नाकाम रहने के चलते मिली हार: धोनी
Advertisement

अच्छी पिच पर बल्लेबाजों के नाकाम रहने के चलते मिली हार: धोनी

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वन डे मैच में 124 रन से मिली शिकस्त के लिए अच्छी विकेट पर अपनी टीम की बल्लेबाजी के नाकाम रहने को जिम्मेदार ठहराया। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रतिद्वंद्वी टीम एक मजबूत टीम है।

अच्छी पिच पर बल्लेबाजों के नाकाम रहने के चलते मिली हार: धोनी

कोच्चि : भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वन डे मैच में 124 रन से मिली शिकस्त के लिए अच्छी विकेट पर अपनी टीम की बल्लेबाजी के नाकाम रहने को जिम्मेदार ठहराया। हालांकि उन्होंने कहा कि प्रतिद्वंद्वी टीम एक मजबूत टीम है।

धोनी ने कहा कि नेहरू स्टेडियम की बल्लेबाजी वाली पिच पर 322 रनों का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। भारत को पांच मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के पहले ही मैच में घरेलू पिच पर मिली करारी हार के बाद धोनी ने कहा कि आखिर के कुछ ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी की जिसके चलते वेस्टइंडीज का स्कोर और अधिक नहीं हो सका था।

उन्होंने कहा कि उन्हें रोकने के लिए आखिर के कुछ ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी की। मेहमान टीम के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा कि उनमें बल्लेबाजी में सचमुच में गहराई है और एक पार्ट टाईमर के साथ छह गेंदबाज हैं। उनके पास स्पिनर, तेज गेंदबाज और एक संतुलित टीम है। वेस्टइंडीज एक शानदार टीम है। उन्होंने कहा कि आधुनिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विभिन्न देशों के खिलाड़ी एक दूसरे की मजबूतियों और कमजोरियों को जानते हैं क्योंकि वे साथ में खेलते हैं तथा टेक्नोलॉजी के चलते भी ऐसा संभव हो सका है।

Trending news