IPL नीलामी को लेकर तनाव में नहीं हूं : सहवाग

आईपीएल सात के लिए बुधवार को जब नीलामी शुरू होगी तो सभी की निगाहें वीरेंद्र सहवाग पर टिकी रहेंगी लेकिन भारतीय टीम से बाहर चल रहे इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह इसको लेकर परेशान नहीं हैं कि फ्रेंचाइजी उनकी कितनी कीमत लगाएंगे।

झज्जर (हरियाणा) : आईपीएल सात के लिए बुधवार को जब नीलामी शुरू होगी तो सभी की निगाहें वीरेंद्र सहवाग पर टिकी रहेंगी लेकिन भारतीय टीम से बाहर चल रहे इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह इसको लेकर परेशान नहीं हैं कि फ्रेंचाइजी उनकी कितनी कीमत लगाएंगे।
सहवाग से पूछा गया कि क्या वह नीलामी को लेकर तनाव में हैं, उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने मुस्कराते हुए कहा, ‘आपका मतलब है कि मुझे कितना पैसा मिलेगा। मैंने इस खेल से पर्याप्त पैसा और ख्याति हासिल की है। मैं नीलामी या कीमत को लेकर तनाव में नहीं हूं। मेरे लिए क्रिकेट खेलना अधिक महत्वपूर्ण है और आईपीएल मुझे यह मौका देगा।’
सहवाग से पूछा गया कि क्या वह अब भी खेल का लुत्फ उठा रहे हैं, उन्होंने कहा, ‘बेशक मैं क्रिकेट खेलने का लुत्फ उठा रहा हूं। यही वजह है कि मैं रणजी ट्राफी में पूरे सत्र खेला। यदि आपका खेल के प्रति प्यार नहीं है तो फिर कई वर्ष तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बाद घरेलू क्रिकेट में खेलना बहुत मुश्किल होता है।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.