भारत बनाम इंग्लैंड : कुक ने टॉस जीता, बल्लेबाजी करने उतरा भारत

इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने पांचवें और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां टास जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया। भारत ने अपनी टीम में दो बदलाव किये हैं। उसने पंकज सिंह की जगह तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा के स्थान पर स्टुअर्ट बिन्नी को अंतिम एकादश में रखा है। इंग्लैंड ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। आउटफील्ड गीली होने के कारण टास में आधे घंटे की देरी हुई। भारत अभी श्रृंखला में 1-2 से पीछे चल रहा है।

भारत बनाम इंग्लैंड : कुक ने टॉस जीता, बल्लेबाजी करने उतरा भारत

लंदन : इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक ने पांचवें और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां टास जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया। भारत ने अपनी टीम में दो बदलाव किये हैं। उसने पंकज सिंह की जगह तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा के स्थान पर स्टुअर्ट बिन्नी को अंतिम एकादश में रखा है। इंग्लैंड ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। आउटफील्ड गीली होने के कारण टास में आधे घंटे की देरी हुई। भारत अभी श्रृंखला में 1-2 से पीछे चल रहा है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.