आईपीएल-7: उथप्पा, पांडे ने केकेआर को मजबूर स्कोर दिया LIVE
Advertisement

आईपीएल-7: उथप्पा, पांडे ने केकेआर को मजबूर स्कोर दिया LIVE

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल मैच में शनिवार को यहां दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
LIVE SCORECARD» | LIVE COMMENTARY»
दुबई : राबिन उथप्पा (55) और मनीष पांडे (48) ने दबाव में समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट पर 166 रन तक पहुंचाया।
उथप्पा ने तीसरे विकेट के लिये पांडे के साथ 64 और चौथे विकेट के लिये शाकिब अल हसन (नाबाद 30) के साथ 57 रन की साझेदारी की।
केकेआर ने दोनों सलामी बल्लेबाजों को सस्ते में गंवा दिया लेकिन उथप्पा और पांडे ने आखिरी 10 ओवर में 103 रन बनाये। पांडे ने 42 गेंद में पांच चौकों की मदद से 48 रन बनाये जबकि उथप्पा ने 41 गेंद की पारी में छह चौके लगाये।
हसन ने 22 गेंद में नाबाद 30 रन बनाये जिसमें एक छक्का और दो चौके शामिल हैं।
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और नाथन कूल्टर नाइल ने दिल्ली को अच्छी शुरूआत देते हुए दोनों सलामी बल्लेबाजों को खाता खोले बिना आउट कर दिया।
शमी ने जाक कैलिस को पहली स्लिप में लपकवाया जबकि कूल्टर नाइल ने गौतम गंभीर को लेग स्लिप में कैच आउट कराया। वह लगातार दूसरी बार खाता खोले बिना आउट हुए।
शमी ने केकेआर के बल्लेबाजों को परेशान किया और गेंदबाजों की मददगार पिच पर चौके लगना मुश्किल हो रहा था। ऐसे में पांडे और उथप्पा ने इक्के दुक्के रन लेकर स्कोर बढाया। केकेआर की पारी का पहला चौका पांचवें ओवर में पांडे ने शमी को लगाया । पांडे ने शाहबाज नदीम को लगातार दो चौके लगाये लेकिन इस स्पिनर ने बदला चुकता करते हुए 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर उसे आउट किया।
हसन ने नदीम को मिडविकेट पर छक्का लगाया जबकि उथप्पा ने 15वें ओवर में जिम्मी नीशाम को चौका और छक्का लगाया। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news