यह हमारे लिए परफेक्ट मैच था: धोनी
Advertisement

यह हमारे लिए परफेक्ट मैच था: धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल सात में अपनी टीम के खाता खोलने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 93 रन की जीत को परफेक्ट करार दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 177 रन बनाये और बाद में दिल्ली की टीम को 15.4 ओवर में 84 रन पर ढेर कर दिया।

fallback

अबुधाबी : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल सात में अपनी टीम के खाता खोलने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 93 रन की जीत को परफेक्ट करार दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 177 रन बनाये और बाद में दिल्ली की टीम को 15.4 ओवर में 84 रन पर ढेर कर दिया।
धोनी ने मैच के बाद कहा, हमारे सभी खिलाड़ियों ने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया। हमने अच्छे कैच लिये। कैच लेकर मैच जीते जाते हैं। यह हमारे लिये परफेक्ट मैच था। तेज गेंदबाजों को भी कुछ मदद मिल रही थी। उन्होंने कहा कि टीम आगे भी क्षेत्ररक्षण पर अपना पूरा ध्यान देगी। धोनी ने कहा, हमारे लिये वह (किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच) अच्छा दिन नहीं था। हमने क्षेत्ररक्षण पर हमेशा ध्यान दिया और यह आगामी मैचों के लिये भी बेंचमार्क हो सकता है।
दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि मैच के पहले ओवर में क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल होने वाले तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल आगे कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने हालांकि हार के लिये अपने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया। कार्तिक ने कहा, कोल्टर नाइल कुछ समय तक बाहर रहेगा। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है। शुरू में उन्हें गंवाना हमारे लिये करारा झटका था।
सुरेश रैना ने 56 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन उन्होंने भी धोनी की तरह स्वीकार किया कि क्षेत्ररक्षण की वजह से टीम को जीत मिली। रैना ने कहा, हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हमने क्षेत्ररक्षण की वजह से जीत दर्ज की। दूधिया रोशनी में नयी गेंद से मदद मिल रही थी और मैं समझता हूं कि ईश्वर पांडे ने हमारे लिये जीत की नींव रखी।
चेन्नई की तरफ से आईपीएल में अब तक सभी मैच खेलने वाले रैना ने कहा, मैं चेन्नई की तरफ से इतने मैच खेलने में इसलिए सफल रहा क्योंकि मैंने अपनी फिटनेस बनाये रखी। चेन्नई में काफी गर्मी होती है और आपको खुद को फिट बनाये रखने की जरूरत पड़ती है। (एजेंसी)

Trending news