आईपीएल-7 : मुंबई इंडियंस के सामने 158 रनों का लक्ष्य LIVE

पिछली दो जीतों से उत्साहित सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण के तहत सोमवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के घरेलू मैदान पर अपना पहला मैच खेलेंगे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मैच में उन्हें दर्शकों से मिलने वाले समर्थन का फायदा मिल सकता है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
LIVE SCORECARD» | LIVE COMMENTARY»
हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण के तहत सोमवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी 36वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा है। हैदराबाद ने आखिरी ओवरों में तेज बल्लेबाजी की मदद से तीन विकेट खोकर 157 रन बनाए।
सनराइजर्स की ओर से एरॉन फिंच (68) ने सबसे अधिक रन बनाए। फिंच ने 62 गेंदों की अपनी पारी में सात चौके और दो छक्के जड़े। वहीं डेविड वार्नर ने 31 गेंदों पर नाबाद 55 रन बनाए।
ठोस शुरुआत के बावजूद हैदराबाद के बल्लेबाज खुल कर नहीं खेल पाए। हालांकि आखिरी ओवरों में वार्नर ने जरूर कुछ तेज हाथ चलाए जिसकी वजह से हैदराबाद 160 के करीब पहुंच पाया।
कप्तान शिखर धवन 11 जबकि लोकेश राहुल 10 रन बनाकर पवेलियन लौटे।
मुंबई की ओर से एकमात्र लसिथ मलिंगा ने दो विकेट लिए।
इस मैच के लिए मुंबई इंडियंस टीम में एक बदलाव किया गया है। प्रवीण कुमार की जगह प्रज्ञान ओझा को टीम में शामिल किया गया है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.