IPL फिक्सिंग: SC की शरण में BCCI, मांगा धोनी, श्रीनिवासन के बयान का ऑडियो टेप

BCCI ने आज सुप्रीम कोर्ट के समक्ष याचिका दायर करके बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बयान वाले टेपों की प्रति मांगी है।

नई दिल्ली : BCCI ने आज सुप्रीम कोर्ट के समक्ष याचिका दायर करके बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बयान वाले टेपों की प्रति मांगी है। श्रीनिवासन और धोनी के यह बयान IPL स्पॉट और मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कर रही मुकुल मुदगल समिति ने रिकॉर्ड किए थे।
यह याचिका न्यायमूर्ति एके पटनायक के नेतृत्व वाली पीठ के समक्ष दायर की गई है जिसने इस मामले की सुनवाई 11 अप्रैल को तय की है। BCCI ने साथ ही IPL के मुख्य संचालन अधिकारी सुंदर रमन के बयान की प्रति भी मांगी है। यह याचिका BCCI की ओर से पेश वरिष्ठता अधिवकता सीएस सुंदर ने दी।
वकील ने पीठ से कहा कि उन्होंने टेप की प्रति की जरूरत है जिससे कि वे सुप्रीम कोर्ट के समक्ष लंबित मामले की तैयारी कर सकें। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने शीर्ष अदालत में मामला लंबित रहने तक पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर सुनील गावस्कर को बोर्ड का प्रमुख बनाने का प्रस्ताव रखा था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.