पेस ने मातकोवस्की के साथ मिलकर मलेशिया ओपन का खिताब जीता
Advertisement

पेस ने मातकोवस्की के साथ मिलकर मलेशिया ओपन का खिताब जीता

जरूरी रैंकिंग अंक जुटाने के लिए एशियाई खेलों में हिस्सा नहीं लेने वाले भारत के अनुभवी स्टार खिलाड़ी लिएंडर पेस ने अपने फैसले को सही साबित करते हुए आज यहां अपने नये साझेदार मार्सिन मातकोवस्की के साथ मिलकर एटीपी मलेशिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया।

पेस ने मातकोवस्की के साथ मिलकर मलेशिया ओपन का खिताब जीता

कुआलालंपुर : जरूरी रैंकिंग अंक जुटाने के लिए एशियाई खेलों में हिस्सा नहीं लेने वाले भारत के अनुभवी स्टार खिलाड़ी लिएंडर पेस ने अपने फैसले को सही साबित करते हुए आज यहां अपने नये साझेदार मार्सिन मातकोवस्की के साथ मिलकर एटीपी मलेशिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया।

भारत और पोलैंड की चौथी वरीय जोड़ी ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए ब्रिटेन के जेमी मरे और आस्ट्रेलिया के जान पीयर्स की जोड़ी को फाइनल में 3-6, 7-6, 10-5 से हराकर खिताब जीता।

पेस का यह सत्र का पहला खिताब है। मौजूदा सत्र में उनकी रैंकिंग में गिरावट आई है और वह शीर्ष दस से 35वें स्थान पर खिसक गए हैं। पेस को इस जीत से 250 रैंकिंग अंक और 25065 डालर की इनामी राशि मिली। पेस जुलाई में आस्ट्रेलिया के सैम ग्रोथ के साथ सत्र के अपने पहले फाइनल में खेलते हुए उपविजेता रहे थे।

Trending news