माइकल वान ने ट्विटर पर 'सफेद झंडा' पोस्ट कर टीम इंडिया का उड़ाया मजाक
Advertisement

माइकल वान ने ट्विटर पर 'सफेद झंडा' पोस्ट कर टीम इंडिया का उड़ाया मजाक

माइकल वान आलोचना को नए स्तर पर ले गए जब द ओवल में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम की शिकस्त के बाद इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान ने अपने ट्विटर पेज पर ‘सफेद झंडा’ पोस्ट किया और इसे भारतीय क्रिकेट का नया झंडा करार दिया।

माइकल वान ने ट्विटर पर 'सफेद झंडा' पोस्ट कर टीम इंडिया का उड़ाया मजाक

लंदन : माइकल वान आलोचना को नए स्तर पर ले गए जब द ओवल में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम की शिकस्त के बाद इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान ने अपने ट्विटर पेज पर ‘सफेद झंडा’ पोस्ट किया और इसे भारतीय क्रिकेट का नया झंडा करार दिया।

भारत को द ओवल में पांचवें और अंतिम टेस्ट में पारी और 244 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे इंग्लैंड की टीम 3-1 से सीरीज जीतने में सफल रही। वान ने इसके साथ ही भारत के प्रशंसकों की भी आलोचना की।

वान ने ट्वीट किया, भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने यह करारी हार स्वीकार कर ली है.. आपकी टीम ने बिलकुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। पांचवें और अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन 338 रन से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम दूसरी पारी में सिर्फ 94 रन पर ढेर हो गई। भारत की इस हार के दौरान हालांकि वान ट्वीट करके जश्न मनाते रहे।

वान ने लिखा, इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन किया.. भारत ने निश्चित तौर पर कल घूमने के टिकट बुक करा लिए हैं। पहला टेस्ट ड्रॉ रहने के बाद भारत ने लॉर्डस टेस्ट जीता था लेकिन इसके बाद टीम राह से भटक गई और उसे लगातार तीन मैचों में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

Trending news