48वीं एशियाई बॉडीबिल्डिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे मिहिर

मिहिर सिंह चीन के मकाउ में 26 अगस्त से एक सितंबर तक होने वाली 48वीं एशियाई बॉडीबिल्डिंग एंड फिजिक स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। मिहिर ने इस साल ‘मिस्टर इंडिया’ खिताब जीता था। इस चैम्पियनशिप में 350 से ज्यादा एथलीटों के भाग लेने की उम्मीद है।

नई दिल्ली : मिहिर सिंह चीन के मकाउ में 26 अगस्त से एक सितंबर तक होने वाली 48वीं एशियाई बॉडीबिल्डिंग एंड फिजिक स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। मिहिर ने इस साल ‘मिस्टर इंडिया’ खिताब जीता था। इस चैम्पियनशिप में 350 से ज्यादा एथलीटों के भाग लेने की उम्मीद है।

शीर्ष पांच एथलीट को पुणे के बालेवाडी स्टेडियम में 23 नवंबर को होने वाली विश्व बॉडीबिल्डिंग एंड फिजिक चैम्पियनशिप में भाग लेने का मौका मिलेगा।

मिहिर ने कहा, ‘मैं इस चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिये उत्सुक हूं। मैं इसके लिये कड़ी मेहनत कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि देश को गौरवान्वित करूंगा।’ मिहिर 2013 में वियतनाम के हो चि मिंह सिटी में हुए टूर्नामेंट के पिछले चरण में चौथे स्थान पर रहे थे और उन्होंने नवंबर 2013 में हंगरी के बुडापेस्ट में हुई पांचवीं विश्व बॉडीबिल्डिंग एंड फिजिक स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.