पाक एशिया कप टीम और नए कोच के नाम की घोषणा रुकी: सूत्र
Advertisement

पाक एशिया कप टीम और नए कोच के नाम की घोषणा रुकी: सूत्र

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ को अचानक पद से हटाने के कारण एशिया कप टीम और नये मुख्य कोच के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। नये अध्यक्ष नजम सेठी और नयी प्रबंधन समिति आज होने वाली बैठक में इस पर विचार करेगी।

fallback

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ को अचानक पद से हटाने के कारण एशिया कप टीम और नये मुख्य कोच के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। नये अध्यक्ष नजम सेठी और नयी प्रबंधन समिति आज होने वाली बैठक में इस पर विचार करेगी। एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि जका अशरफ नये मुख्य कोच के पद के लिये पूर्व टेस्ट कप्तान वकार युनूस के नाम की घोषणा कल करने वाले थे। इसके साथ ही एशिया कप के लिये पाकिस्तानी टीम को भी मंजूरी दी जानी थी।
सूत्र ने कहा, दोनों घोषणायें फिलहाल रोक दी गई है। उन्होंने कहा कि मुख्य चयनकर्ता आमिर सोहेल को सोमवार तक टीम चुनकर मंजूरी के लिये नाम अध्यक्ष को देने को कहा गया था। सूत्र ने कहा,‘पीसीबी अध्यक्ष की बख्रास्तगी की खबर सुनने के बाद सोहेल गद्दाफी स्टेडियम नहीं पहुंचे।’उन्होंने कहा कि इसी तरह बोर्ड की कोचिंग समिति को मुख्य कोच, बल्लेबाजी कोच और फील्डिंग कोच के नाम भी कल तक देने को कहा गया था । समिति ने मुख्य कोच के रूप में वकार, बल्लेबाजी कोच के रूप में शोएब मोहम्मद और एजाज अहमद के नाम की अनुशंसा फील्डिंग कोच के रूप में की है। (एजेंसी)

Trending news