PCB अधिकारियों के कनेरिया के साथ दिखने पर विवाद
Advertisement

PCB अधिकारियों के कनेरिया के साथ दिखने पर विवाद

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आईसीसी के सवालों का जवाब देना पड़ सकता है क्योंकि उसके सीनियर अधिकारी अमेरिका के ह्यूस्टन में एक निजी मैच के दौरान मौजूद थे जिसमें प्रतिबंधित लेग स्पिनर दानेश कनेरिया भी खेल रहा था।

fallback

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आईसीसी के सवालों का जवाब देना पड़ सकता है क्योंकि उसके सीनियर अधिकारी अमेरिका के ह्यूस्टन में एक निजी मैच के दौरान मौजूद थे जिसमें प्रतिबंधित लेग स्पिनर दानेश कनेरिया भी खेल रहा था।
ह्यूस्टन में 11 से 13 अप्रैल तक हुए टी20 दोस्ताना मैचों में कई पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेटरों ने भाग लिया। कनेरिया का उनमें खेलना हैरानी का सबब रहा । इन मैचों के दौरान पीसीबी के मार्केटिंग निदेशक बदर रफी भी मौजूद थे।
कनेरिया ने कथित स्पाट फिक्सिंग में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा लगाये गए आजीवन प्रतिबंध के खिलाफ लंदन हाईकोर्ट में अपील की है। उसे मैच खेलने के लिये बुलाया गया जबकि प्रतिबंध के कारण वह किसी क्रिकेट गतिविधि में भाग नहीं ले सकता है।
एक सूत्र ने कहा, पीसीबी को इस मसले पर आईसीसी को सफाई देनी पड़ेगी चूंकि कनेरिया और अन्य खिलाड़ियों के साथ रफी की तस्वीर सोशल नेटवर्क पर छाई हुई है। (एजेंसी)

Trending news