उम्मीद है कि अगले मैच में खेल सकूंगा: पीटरसन
Advertisement

उम्मीद है कि अगले मैच में खेल सकूंगा: पीटरसन

आईपीएल का पिछला मैच बुरी तरह हारने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स को राहत देते हुए कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि उन्हें दुबई में होने वाले अगले मैच तक फिट होने की उम्मीद है।

fallback

शारजाह : आईपीएल का पिछला मैच बुरी तरह हारने वाली दिल्ली डेयरडेविल्स को राहत देते हुए कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि उन्हें दुबई में होने वाले अगले मैच तक फिट होने की उम्मीद है।

पीटरसन ने कहा कि मुझे नहीं पता कि टीम को मेरी कमी खल रही है या नहीं। यह लंबा टूर्नामेंट है। हमने तीन मैच खेले और एक जीता है। जहां तक मेरा सवाल है तो उम्मीद है कि मैं अगले मैच में वापसी करूंगा। दिल्ली का सामना 25 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।
पीटरसन ने कहा कि मैने कुछ दिन अभ्‍यास किया लेकिन टूर्नामेंट से पहले यह आदर्श शुरुआत नहीं कही जाएगी। मैने लंदन में कुछ सप्ताह अभ्‍यास किया था लेकिन फिर मुझे चोट लग गई और मैं तीन सप्ताह से बाहर हूं। उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम में सीनियर होने के नाते मेरी भूमिका महत्वपूर्ण है। आपका काम खिलाड़ियों की मदद करना भी है। मैने टीम की कमान दिनेश कार्तिक को सौंप दी है लेकिन मुझे उसकी मदद भी करनी है।
उन्होंने कहा कि हम सभी टीम में सीनियर हैं और हमारा फर्ज एक दूसरे की मदद करना भी है। युवाओं को हमसे मार्गदर्शन चाहिये और हमें उनकी मदद करनी होगी। (एजेंसी)

Trending news