स्कॉटलैंड पुलिस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं राजीव मेहता
Advertisement

स्कॉटलैंड पुलिस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं राजीव मेहता

भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता ने आज दोहराया कि ग्लास्गो में कथित तौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाये गए और अब वह अपनी छवि खराब करने के लिये स्काटलैंड पुलिस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की सोच रहे हैं।

स्कॉटलैंड पुलिस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं राजीव मेहता

नई दिल्ली : भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता ने आज दोहराया कि ग्लास्गो में कथित तौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाये गए और अब वह अपनी छवि खराब करने के लिये स्काटलैंड पुलिस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की सोच रहे हैं।

यह पूछने पर कि स्काटलैंड पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद क्या वह कानूनी कार्रवाई करेंगे, मेहता ने कहा, हां, मैं अपने वकीलों से बात करके फैसला लूंगा। उन्होंने यहां पहुंचने के बाद कहा, मेरे खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाये गए। मैं तब भी निर्दोष था और आज भी। कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने कहा, कुछ गलतफहमी थी लेकिन अब सब कुछ साफ है। यह पूछने पर कि स्काटलैंड पुलिस अगर फिर से मामले की जांच करती है तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी चिंता नहीं है क्योंकि उन्हें पाक साफ करार दिया जा चुका है।

देहरादून में कथित वित्तीय अनियमितताओं की उत्तराखंड सरकार द्वारा जांच के सवाल पर उन्होंने कहा, यह 10 साल पहले किया जा चुका है। हर जांच हो चुकी है।

 

Trending news