फेडरर, र्मे, शारापोवा और अजारेंका अगले दौर में

Last Updated: Saturday, January 18, 2014 - 19:20

मेलबर्न : स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने शनिवार को यहां आस्ट्रेलियाई ओपन ग्रैंडस्लैम ने तीसरे राउंड में तेयमूराज गाबाशविली को हराकर जबकि महिला वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त मारिया शारापोवा फ्रांस की एलिजे कोर्नेट को शिकस्त देकर चौथे दौर में प्रवेश किया।
फेडरर ने रूस के दुनिया के 79वें नंबर के खिलाड़ी गाबाशवली को 6-2, 6-2 , 6-3 से पराजित किया। अब उनका मुकाबला फ्रांस के जो विल्फ्रेड सोंगा से होगा जिन्होंने हमवतन जाइल्स सिमोन को 7-6, 6-4, 6-2 से हराया।
विम्बलडन चैम्पियन एंडी र्मे ने सर्जरी के बाद वापसी करते हुए तीसरे दौर में फेलिसियानो लोपेज को 7-6, 6-4, 6-2 से हराया। महिला वर्ग में चार बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन शारापोवा ने एक घंटे 51 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 7-6 से जीत दर्ज की। अब उनका सामना स्लोवाकिया की 20वीं वरीयता प्राप्त डोमिनिका सिबुलकोवा से होगा जिन्होंने स्पेन की कारा सुआरेज नावारो को 6-1, 6-0 से मात दी।
बेलारूस की दूसरी वरीय और गत चैम्पियन विक्टोरिया अजारेंका ने आस्ट्रिया की गैर वरीय युवोने मेस्बर्गर के खिलाफ सिर्फ एक गेम गंवाया और 6-1, 6-0 से जीत दर्ज की। अब अजारेंका की भिड़ंत अमेरिका की पिछले साल सेमीफाइनल में पहुंचने वाली स्लोआने स्टीफंस से होगा जिन्होंने यूक्रेन की एलीना स्वितोलिना को 7-5, 6-4 से शिकस्त दी। (एजेंसी)





comments powered by Disqus