पेरिस मास्टर्स से बाहर हुई बोपन्ना-एडवर्ड की जोड़ी

रोहन बोपन्ना और फ्रांस के एडवर्ड रोजर वेसलीन की जोड़ी के क्वार्टर फाइनल में इवान डोडिग और मार्सेलो मेलो के हाथों शिकस्त के साथ यहां एटीपी पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई।

पेरिस : रोहन बोपन्ना और फ्रांस के एडवर्ड रोजर वेसलीन की जोड़ी के क्वार्टर फाइनल में इवान डोडिग और मार्सेलो मेलो के हाथों शिकस्त के साथ यहां एटीपी पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई।
भारत और फ्रांस की जोड़ी को एक घंटे और 17 मिनट चले मुकाबले में क्रोएशिया और ब्राजील की जोड़ी के हाथों 6-7, 6-3, 4-10 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।
पहले सेट में कोई ब्रेक नहीं हुआ। बोपन्ना और एडवर्ड ने पांच ब्रेक प्वाइंट बचाए जबकि विरोधी जोड़ी भी एकमात्र ब्रेक प्वाइंट को बचाने में सफल रही। डोडिग और मेलो ने टाईब्रेकर में पहला सेट जीता।
दूसरे सेट में बोपन्ना और एडवर्ड ने अपनी सर्विस गंवाने के बाद दो बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़कर मैच को सुपर टाईब्रेकर में खींच दिया।
बोपन्ना और एडवर्ड ने इसके बाद सुपर टाईब्रेकर में अहम मौकों पर अंक गंवाने के साथ मैच गंवा दिया।
लिएंडर पेस और कनाडा के उनके जोड़ीदार डेनियल नेस्टर को इससे पूर्व दूसरे दौर में ही शिकस्त का सामना करना पड़ा था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.