वॉलीबॉल की खूबसूरत हसीना सबीना, जिसकी सुंदरता के सब दीवाने

कजाकिस्तान की 18 साल की सबीना अलतिनबेकोवा इन दिनों सुर्खियों में है। यूं तो सबीना अलतिनबेकोवा वॉलीबॉल की खिलाड़ी है लेकिन चर्चे उसके खेल के नहीं बल्कि उसकी बला की खूबसूरती के हैं।

वॉलीबॉल की खूबसूरत हसीना सबीना, जिसकी सुंदरता के सब दीवाने

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: कजाकिस्तान की 18 साल की सबीना अलतिनबेकोवा इन दिनों सुर्खियों में है। यूं तो सबीना अलतिनबेकोवा वॉलीबॉल की खिलाड़ी है लेकिन चर्चे उसके खेल के नहीं बल्कि उसकी बला की खूबसूरती के हैं।

सबीना कजाकिस्तान की अंडर-19 वॉलीबॉल टीम की सदस्य हैं। सबीना बचपन से वॉलीबॉल खेलने की दीवानी रही हैं और वह कई टूर्नामेंट खेल चुकीं है और खेलती भी रहती हैं। सबीना जहां भी जाती है वहां उसके खेल से ज्यादा उसकी खूबसूरती चर्चा का विषय बन जाती है। हाल ही में वह जब अंडर-19 वॉलीबॉल टूर्नामेंट खेलने के लिए ताइवान की राजधानी तेपी गई हुई थीं। जब वह कोर्ट में खेलने के लिए उतरी तो वहां बैठे सभी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। टकटकी लगाए उसे देखने लगे।

उसके प्रति दीवानगी का आलम यह रहा कि इस उभरती हुई महिला खिलाड़ी के हुस्न से संबंधित 10 कॉलम की खबरें छपने लगी। सबीना के हुस्न से उसकी टीम के सदस्य और विपक्षी टीम के मेंबर इतने ज्यादा नाराज हुए कि उसके खिलाफ शिकायत करने लगे। खिलाड़ियों के मुताबिक लोग अब उन्हें या फिर मैच नहीं देखना चाहते हैं, इसलिए इस लड़की को मैच से बाहर किया जाना चाहिए। हालांकि सबीना को इस बात से नाराजगी नहीं है और वह कहती है कि उनके फैंस उनके दीवाने हैं यह उसके लिए खुशी की बात हैं। सबीना का कहना है कि वॉलीबॉल खेलना मेरा प्यार है जिसे मैं नहीं छोड़ सकती।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.