शाही परिवार की बेटी के साथ गुरुवार को सात फेरे लेंगे श्रीसंत
Advertisement

शाही परिवार की बेटी के साथ गुरुवार को सात फेरे लेंगे श्रीसंत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज तथा आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसे विवादित एस. श्रीसंत जयपुर के शाही परिवार की एक युवती के साथ गुरुवार को परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।

fallback

कोच्चि : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज तथा आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसे विवादित एस. श्रीसंत जयपुर के शाही परिवार की एक युवती के साथ गुरुवार को परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। श्रीसंत का विवाह पेशेवर आभूषण डिजाइनर भुवनेश्वरी कुमारी के साथ केरल के मशहूर गुरुयावूर श्री कृष्ण मंदिर में गुरुवार को सुबह होगा।
विवाह पूर्व के संस्कार बुधवार को निजी होटल में निकटवर्ती रिश्तेदारों की उपस्थिति में संपन्न हुए। भुवनेश्वरी आठ दिसंबर को अपने परिवार वालों एवं रिश्तेदारों के साथ यहां पहुंची। दोनों युगल पिछले कई वर्षो से एकदूसरे के संपर्क में थे, और श्रीसंत की होने वाली पत्नी कठिन समय में भी उनके साथ थीं।
श्रीसंत के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि विवाह के बाद श्रीसंत और उनकी पत्नी श्रीसंत के एर्नाकुलम जिले के कोठामंगलम स्थित पैतृक आवास पर जाएंगे। इससे पहले यहां गुरुवार को एक स्वागत समारोह होगा। आईपीएल के छठे संस्करण में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी श्रीसंत को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हर तरह का क्रिकेट खेलने से प्रतिबंधित कर दिया है। (एजेंसी)

Trending news