यूएस ओपेन: सानिया मिर्जा मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में, पेस बाहर

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अमेरिकी ओपन मिश्रित युगल के सेमीफाइनल और युगल क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है जबकि लिएंडर पेस दोनों वर्ग में हारकर बाहर हो गए।

यूएस ओपेन: सानिया मिर्जा मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में, पेस बाहर

न्यूयार्क : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अमेरिकी ओपन मिश्रित युगल के सेमीफाइनल और युगल क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है जबकि लिएंडर पेस दोनों वर्ग में हारकर बाहर हो गए।

शीर्ष वरीयता प्राप्त सानिया और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस की जोड़ी ने मिश्रित युगल में भारत के रोहन बोपन्ना और स्लोवेनिया की कैटरीना स्रेबोत्निक को 7-5, 2-6, 10-5 से हराया। अब उनका सामना गैर वरीय चीनी ताइपै युंग जान चान और ब्रिटेन के रोस हचिंस से होगा। महिला क्वार्टर फाइनल में सानिया और जिम्बाब्वे की कारा ब्लैक ने चेक गणराज्य की क्लारा कूकालोवा और सर्बिया की येलेना यांकोविच को 6-3, 6-2 से हराया। अब उनका सामना चीन की यि फान शू और कजाखस्तान की जरीना दियास से होगा। सानिया ने अभी तक अमेरिकी ओपन नहीं जीता है।

भारत के अनुभवी खिलाड़ी पेस और राडेक स्टीपानेक की जोड़ी तीसरे दौर में स्पेन के मार्शल ग्रानोलेर्स और मार्क लोपेज से 2-6, 6-4, 1-6 से हार गई। पेस और जिम्बाब्वे की कारा ब्लैक की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी अमेरिका की एबिगेल स्पीयर्स और मैक्सिको के सैंटियागो गोंजालेज से 4-6, 6-4, 8-10 से हारकर बाहर हो गई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.