विम्बलडन फाइनलिस्ट सिनसिनाटी मास्टर्स से बाहर

विम्बलडन चैम्पियन पेट्रा क्वितोवा और उपविजेता यूजीनी बूचार्ड सिनसिनाटी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई जिससे अमेरिकी ओपन की उनकी तैयारियों को झटका लगा है।

सिनसिनाटी : विम्बलडन चैम्पियन पेट्रा क्वितोवा और उपविजेता यूजीनी बूचार्ड सिनसिनाटी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई जिससे अमेरिकी ओपन की उनकी तैयारियों को झटका लगा है।

यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने तीसरी वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य की क्वितोवा को 6- 2, 7-6 से हराया। वहीं बूचार्ड रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा से 4-6, 6-3, 2-6 से हार गई।

शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स ने आस्ट्रेलिया की सामंथा स्टोसुर को 7-6, 7-6 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई। वहीं चौथी वरीयता प्राप्त एग्निएज्का रेडवांस्का ने जापान की कुरूमी नारा को 6-2, 6-2 से हराया।

जर्मनी की एंजेलिक केरबेर ने एकातेरिना माकारोवा को 6-4, 6-1 से हराया जबकि इटली की 13वीं वरीयता प्राप्त फ्लाविया पेनेटा ने अमेरिका की टेलर टाउंसेंड को 6-4, 6-3 से मात दी। विम्बलडन 2013 उपविजेता सबाइन लिसिकी ने इटली की सारा ईरानी को 6-4, 2-6, 7-6 से हराया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.