ललथनहवला को सत्ता में बने रहने का पूरा भरोसा
Advertisement

ललथनहवला को सत्ता में बने रहने का पूरा भरोसा

मुख्यमंत्री लल थनहवला और उनकी पत्नी लल रिलीयनी ने जरकाव्त इलाके के बाबुतलांग में स्थित जरकाव्त-दो मतदान केंद पर सोमवार को मतदान किया। मुख्यमंत्री और उनके 11 मंत्री चुनावी मैदान में खड़े कांग्रेस के 142 उम्मीदवारों में शामिल हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
एजल : मुख्यमंत्री लल थनहवला और उनकी पत्नी लल रिलीयनी ने जरकाव्त इलाके के बाबुतलांग में स्थित जरकाव्त-दो मतदान केंद पर सोमवार को मतदान किया। मुख्यमंत्री और उनके 11 मंत्री चुनावी मैदान में खड़े कांग्रेस के 142 उम्मीदवारों में शामिल हैं।
मिजोरम की 40 सदस्यों वाली विधानसभा के चुनावों के लिए सोमवार को 81 प्रतिशत मतदान हुआ और मतदान शांतिपूर्ण रहा। मतदान करने के बाद लल थनहवला ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें राज्य में सत्ता में बने रहने का भरोसा है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि अधिक नहीं तो कम से कम हम उतनी (32) सीटों के साथ पूर्ण बहुमत पाकर सत्ता में बने रहेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग विकास कार्यों और एक स्वच्छ सरकार देने के लिए कांग्रेस को सत्ता में देखना चाहते हैं।
चर्च द्वारा चुनाव की निगरानी के लिए नियुक्त मिजोरम पीपुल्स फोरम (एमपीएफ) के कड़े निर्देशों की वजह से मतदान केंद्रों के सामने माहौल पूरी तरह शांत था। सत्तासीन कांग्रेस और विपक्षी मिजोरम डेमोक्रेटिक एलायंस राज्य की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। विपक्षी गठबंधन में एमएनएफ, मिजोरम पीपुल्स कांफ्रेंस और मारालैंड डेमाक्रेटिक फ्रंट जैसी पार्टियां शामिल हैं।

Trending news