बिहार में ट्रेन की चपेट में आया आटोरिक्शा, 20 की मौत

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में सेमरा और सुगौली रेलवे स्टेशन के बीच सोमवार को मानव सहित रेलवे क्रासिंग पर ऑटोरिक्शा मुजफ्फरपुर से देहरादून जा रही राप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उस पर सवार 20 लोगों की मौत हो गयी और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

बिहार में ट्रेन की चपेट में आया आटोरिक्शा, 20 की मौत

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में सेमरा और सुगौली रेलवे स्टेशन के बीच सोमवार को मानव सहित रेलवे क्रासिंग पर ऑटोरिक्शा मुजफ्फरपुर से देहरादून जा रही राप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उस पर सवार 20 लोगों की मौत हो गयी और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि छिनौता गांव के समीप मानव सहित रेल फाटक पर हुए इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढकर अब 20 हो गयी हैं, जबकि इस दुर्घटना में दो अन्य घायल हो गए हैं। मृतकों में आठ बच्चे भी शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि हताहत हुए लोगों में कई के ट्रेन इंजन में फंस जाने से दूर तक घिसटने से उनके शव के क्षतविक्षत हो गये और उनकी पहचान किया जाना मुश्किल है। सुधीर ने कहा कि यह दुर्घटना ऑटोरिक्शा चालक द्वारा गुजर रही ट्रेन से पूर्व रेल गुमटी को पार कर लेने की कोशिश के कारण हुई।

मृतकों में शामिल अधिकांश लोगों के एक परिवार के होने की संभावना जताते हुए कहा कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।