सड़क हादसे में NRI दंपति सहित पांच की मौत
Advertisement

सड़क हादसे में NRI दंपति सहित पांच की मौत

धर्मशाला से दिल्ली जा रही एक लक्जरी बस और एक कार के बीच शनिवार को यहां टक्कर होने से एक एनआरआई दंपति सहित पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हुए।

चंडीगढ़ : धर्मशाला से दिल्ली जा रही एक लक्जरी बस और एक कार के बीच शनिवार को यहां टक्कर होने से एक एनआरआई दंपति सहित पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हुए।

सहायक पुलिस अधिक्षक (दक्षिण) उर्विजा गोयल ने बताया कि चंडीगढ़ के सेक्टर 45 में एक यातायात सिग्नल के पास हुयी इस दुर्घटना के बाद कार में आग लग गई जिससे इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

हादसे की शिकार कार में हिमाचल प्रदेश के दो और हरियाणा के रेवाड़ी के एक व्यक्ति सहित तीन लोग सवार थे और वे हादसे के बाद कार में लगी आग में फंस गये। पुलिस ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के रहने वाले ब्रिटेन के एनआरआई दंपति कविता और रूपेश की भी हादसे में मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि घायलों को यहां सेक्टर 32 स्थित एक स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां नौ साल की लड़की की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

गोयल ने कहा कि हिमाचल सड़क परिवहन के चालक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि सिंह भी घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Trending news