आप सरकार ने नजीब जंग का अनुरोध किया खारिज
Advertisement

आप सरकार ने नजीब जंग का अनुरोध किया खारिज

आप सरकार ने बुधवार को दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग के उस अनुरोध को नामंजूर कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह जनलोकपाल विधेयक पारित करने के लिए विधानसभा का सत्र एक स्टेडियम में करने के अपने निर्णय पर पुनर्विचार करे। आप सरकार ने कहा कि वह सत्र का आयोजन एक सार्वजनिक स्थान पर करने की योजना के साथ आगे बढ़ेगी।

नई दिल्ली : आप सरकार ने बुधवार को दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग के उस अनुरोध को नामंजूर कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह जनलोकपाल विधेयक पारित करने के लिए विधानसभा का सत्र एक स्टेडियम में करने के अपने निर्णय पर पुनर्विचार करे। आप सरकार ने कहा कि वह सत्र का आयोजन एक सार्वजनिक स्थान पर करने की योजना के साथ आगे बढ़ेगी।
शिक्षा एवं लोकनिर्माण मंत्री मनीष सिसोदिया ने मंत्रिमंडल की बैठक के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि उप राज्यपाल ने सरकार से निर्णय पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था। यह मामला एकबार फिर मंत्रिमंडल में उठा। चर्चा के बाद यह निर्णय किया गया कि सरकार अपने पूर्व के निर्णय के साथ जाएगी और एक बार फिर उपराज्यपाल से अनुरोध करेगी कि वह सत्र को खुले में कराने में सहयोग करें।
इससे पहले जंग ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से निर्णय की समीक्षा करने के लिए कहा था क्योंकि दिल्ली पुलिस ने कानून एवं व्यवस्था स्थिति का उल्लेख करते हुए उस पर आपत्ति जताई थी। (एजेंसी)

Trending news