AAP नेता अंजलि दमानिया ने इस्तीफा वापस लिया?

सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी की नेता अंजलि दमानिया 24 घंटे के भीतर ही पार्टी में लौट आई है। अंजलि दमानिया ने एक दिन के भीतर ही पार्टी छोड़ने का अपना फैसला बदल लिया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली: सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी की नेता अंजलि दमानिया 24 घंटे के भीतर ही पार्टी में लौट आई है।
अंजलि दमानिया ने एक दिन के भीतर ही पार्टी छोड़ने का अपना फैसला बदल लिया है। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा देने वालीं दमानिया ने शाम को ही इस्तीफा वापस ले लिया और पार्टी के लिए काम करने की प्रतिबद्धता जाहिर की। खबरों के मुताबिक 45 वर्षीय दमानिया महाराष्ट्र में आम आदमी पार्टी की संयोजक के तौर पर काम करती रहेंगी। इससे पहले के घटनाक्र में दमानिया ने पार्टी के अपने सहयोगियों के नाम लिखे त्याग पत्र में कोई वजह नहीं बताई थी।
गौर हो कि दमानिया ने बुधवार को आप के साथियों को लिखे पत्र में कहा था, ‘प्रिय साथियों, मैं भारी मन के साथ आप से अपना जुड़ाव खत्म कर रही हूं।’ अंजलि ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी के खिलाफ नागपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और हार गई थीं।
दमानिया ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। वे मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं। मैं बस इतना अनुरोध करना चाहती हूं कि कृपया मेरे जाने के बारे में कोई साजिश की कहानियां न बुनें।’ पार्टी की राज्य संयोजक ने कहा कि वे कभी अपने मूल्यों से समझौता नहीं करेंगी।
45 वर्षीय नेता ने कहा, ‘मैंने कभी अपने मूल्यों से समझौता नहीं किया है और न ही भविष्य में करूंगी। मैं मीडिया से अनुरोध करती हूं कि मेरी निजता का सम्मान करें।’ भ्रष्टाचार के खिलाफ एक अग्रणी भूमिका निभाने वाली दमानिया ने पार्टी छोड़ने का कोई भी कारण बताने से इंकार कर दिया और कहा कि वे बस आप को ‘शुभकामनाएं’ देती हैं।
गौर हो कि सामाजिक कार्यकर्ता दमानिया ने नागपुर सीट से बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। वह चुनाव हार गई थीं। उन्हें 69081 वोट मिले थे और वह चौथे नंबर पर रही थीं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.