मुंबई में AAP कार्यालय पर हमला, NCP पर संदेह

मुम्बई के उपनगरीय इलाके अंधेरी में आज आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय पर 20-20 लोगों के एक समूह ने कथित रूप से तोड़फोड़ की। आप ने ट्विटर पर कहा, आप महाराष्ट्र कार्यालय पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के गुंडों का हमला।

मुंबई : मुम्बई के उपनगरीय इलाके अंधेरी में आज आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय पर 20-20 लोगों के एक समूह ने कथित रूप से तोड़फोड़ की। आप ने ट्विटर पर कहा, आप महाराष्ट्र कार्यालय पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के गुंडों का हमला। आप समर्थक परितोष के अनुसार अंधेरी के चकला में कुछ बदमाश एक भवन के दूसरे तल पर आप कार्यालय में घुस आए और उन्होंने आप नेता अरविंद केजरीवाल का पोस्टर जला डाला। उन्होंने दफ्तर में चारों तरफ काली स्याही बिखेर दी औ पार्टी बैनरों को नुकसान पहुंचाया। वे गालियां दे रहे थे और भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे।
परितोष ने कहा, पुलिस को हस्तक्षेप कर उन्हें वहां से भगाना पड़ा। उन्होंने कहा कि आप इस हमले के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करेगी और पुलिस को संबंधित सीसीटीवी फुटेज सौंपेगी। पुलिस सूत्रों के अनुसार करीब ढाई बजे यह हमला हुआ। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि पार्टी घटना का विवरण मांगेगी।
यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब आप नेता अंजलि दमनिया ने दो दिन पहले महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पर यह कहते हुए हमला किया था कि बिजली मंत्रालय और वितरण कंपनियों के भ्रष्टाचार एवं अकार्यकुशलता की वजह से मुम्बईवासियों को उंचे बिजली बिल का भुगतान करना पड़ रहा है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.