अभिनेत्री श्वेता मेनन ने कांग्रेस MP पर से छेड़छाड़ का केस लिया वापस

Last Updated: Monday, November 4, 2013 - 14:47

कोल्लम : अभिनेत्री श्वेता मेनन ने यू टर्न लेते हुए कांग्रेस सांसद एन पीतांबर कुरूप के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोपों की अपनी शिकायत को औपचारिक रूप से वापस ले लिया है। अदाकारा ने 71 वर्षीय नेता द्वारा व्यक्तिगत रूप से माफी मांगे जाने पर यह कदम उठाया। पुलिस द्वारा कोल्लम से लोकसभा सांसद के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के चंद घंटे बाद श्वेता ने बीती रात शिकायत वापस लेने का कदम उठाया। अभिनेत्री ने पुलिस को औपचारिक रूप से इस बारे में सूचित कर दिया है कि वह कुरूप के खिलाफ की गई अपनी शिकायत वापस ले रही हैं।
कोल्लम पूर्वी पुलिस ने कहा कि उसे 39 वर्षीय श्वेता की तरफ से बीती देर रात एक ई मेल मिला, जिसमें कहा गया कि वह कुरूप के खिलाफ अपनी शिकयत वापस ले रही हैं।
पुलिस ने कहा कि कानूनी प्रक्रिया की जरूरत है कि पहले ही तैयार प्राथमिकी अदालत में पेश की जाए और यदि मामला बंद करना है तो अभिनेत्री का बयान दर्ज किया जाए। श्वेता ने यह चौंकाने वाली घोषणा की कि वह कुरूप के खिलाफ आरोप वापस ले रही हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें हुए कष्ट के लिए माफी मांग ली है।
अभिनेत्री ने कोच्चि में मीडिया को भेजे ईमेल में कहा, पीतांबर कुरूप द्वारा कोल्लम में प्रेसीडेंट नौकायन के दौरान हुई घटना के लिए सार्वजनिक और निजी तौर पर माफी मांगे जाने के बाद मैं उनके खिलाफ सभी कानून और अन्य कार्रवाई वापस ले रही हूं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने यह निर्णय अपने गुरूजी, अपने पिता और पति से मशविरे के बाद किया है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उनके इस कदम के पीछे किसी तरह का कोई दबाव नहीं है।
श्वेता ने यह कदम पुलिस को दिये बयान में कुरूप के खिलाफ लगाये आरोपों पर कायम रहने के बाद उठाया है। उनके बयान के आधार पर ही मामला दर्ज किया गया था। कुरूप का कहना था कि अभिनेत्री का आरोप पूरी तरह से झूठा है। उन्होंने शुक्रवार के कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी पेश की और दावा किया कि वास्तव में अभिनेत्री के साथ कुछ अन्य व्यक्तियों ने र्दुव्य वहार किया था।
उन्होंने कहा कि गत रविवार को यद्यपि वह इस तरह के कृत्य में लिप्त नहीं थे लेकिन यदि अभिनेत्री आहत महसूस करती है तो वह माफी मांगते हैं। श्वेता के बयान के बाद पुलिस ने कुरूप के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 354 (ए) के तहत मामला दर्ज किया था।
शिकायत के बाद एक महिला क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने कल कोच्चि जाकर श्वेता का बयान दर्ज किया था। श्वेता ने अपने अपार्टमेंट में पुलिस को बताया कि कोल्लम स्थित अश्तमुडी झील में गत शुक्रवार को आयोजित प्रेसीडेंट ट्रॉफी नौकायन के दौरान कुरूप ने उनके साथ र्दुव्यीवहार किया। कार्यक्रम में अभिनेत्री अतिथि के रूप में आमंत्रित थी। (एजेंसी)



First Published: Monday, November 4, 2013 - 08:41


comments powered by Disqus