लालू यादव की इफ्तार पार्टी में दिखा गठबंधन का रंग
Advertisement

लालू यादव की इफ्तार पार्टी में दिखा गठबंधन का रंग

राजद अध्यक्ष लालू यादव की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में राजद, जद यू और कांग्रेस की नई दोस्ती का रंग दिखा और तीनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने इसमें शिरकत की।

पटना : राजद अध्यक्ष लालू यादव की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में राजद, जद यू और कांग्रेस की नई दोस्ती का रंग दिखा और तीनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने इसमें शिरकत की।

पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी में मौजूद नहीं थे क्योंकि वह मुंबई में हैं लेकिन उनकी पार्टी के नेता श्रवण कुमार, श्याम रजक और अवधेश कुशवाहा ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में शिरकत की। विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी भी पार्टी में मौजूद थे।

कांग्रेस नेता हरखू झा और दिलीप चौधरी भी राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर आयोजित इफ्तार में मौजूद थे। लालू प्रसाद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में भले ही भाजपा के सभी बड़े नेता शामिल नहीं हुए लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण आर्य समारोह में शामिल हुए।

राजगीर (एससी) सीट से आठ बार विधायक रहे आर्य ने भाजपा के अगले चुनाव में सत्ता में आने की स्थिति में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी की है। लालू ने संवाददाताओं से कहा कि यह अवसर राजनीति पर बात करने की नहीं है ‘लेकिन निश्चिंत रहिए कि तीनों दल साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा दिल्ली में आयोजित इफ्तार पार्टी में वह शामिल होंगे।

Trending news