पत्थर के नहीं सम्मान के हकदार हैं सशस्त्र बल के जवान: भाजपा

कश्मीर घाटी में सशस्त्र बलों पर पथराव की घटनाओं पर निराशा जताते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि बाढ़ पीड़ितों को बचाने के काम में दिन-रात लगे थलसेना, वायुसेना और सुरक्षा एजेंसियों के जवान पत्थर खाने के बजाय सम्मान के हकदार हैं ।

पत्थर के नहीं सम्मान के हकदार हैं सशस्त्र बल के जवान: भाजपा

जम्मू : कश्मीर घाटी में सशस्त्र बलों पर पथराव की घटनाओं पर निराशा जताते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि बाढ़ पीड़ितों को बचाने के काम में दिन-रात लगे थलसेना, वायुसेना और सुरक्षा एजेंसियों के जवान पत्थर खाने के बजाय सम्मान के हकदार हैं ।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बलबीर राम रतन ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘हम भारतीय थलसेना और अन्य बलों के उन जवानों पर पथराव की बार-बार हो रही घटनाओं की निंदा करते हैं जो बाढ़ के बाद कश्मीर के लोगों को बचाने के लिए आए हैं।’ उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण एवं निराशाजनक है कि अलगाववादियों के इशारे पर कुछ असामाजिक तत्व सशस्त्र बल के ऐसे जवानों पर हमले कर रहे हैं, जो संकट की इस घड़ी में ‘मसीहा’ बनकर आए हैं।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.