'मीडिया फिक्सिंग' पर घिरे केजरीवाल, एंकर से कहा-इंटरव्यू के खास हिस्से को दिखाएं

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से जुड़ा एक वीडियो यूट्यूब पर देर रात चर्चाओं का केन्द्र बन गया जिसमें वह एक टीवी समाचार एंकर से उनके साक्षात्कार के कुछ खास हिस्सों पर जोर देने के लिए कहते हुए दिख रहे हैं।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से जुड़ा एक वीडियो यूट्यूब पर देर रात चर्चाओं का केन्द्र बन गया जिसमें वह एक टीवी समाचार एंकर से उनके साक्षात्कार के कुछ खास हिस्सों पर जोर देने के लिए कहते हुए दिख रहे हैं।
करीब एक मिनट के इस वीडियो में केजरीवाल और एक समाचार एंकर को साक्षात्कार के बाद बातचीत करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान केजरीवाल को टीवी एंकर से साक्षात्कार के कुछ खास हिस्सों पर जोर देने के लिए कहते दिखाया गया है।
केजरीवाल ने वीडियो में कहा, ‘कृपया इसे कुछ ज्यादा चलाइए।’ इस पर एंकर का कहना है, ‘हां, हम इसे चलाएंगे। भगत सिंह (वाली टिप्पणी) अच्छी है। हमें इस पर काफी प्रतिक्रिया मिलेगी।’ माना जा रहा है कि यह साक्षात्कार केजरीवाल के दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद का है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.