मुश्किल में आसाराम, अब सूरत में बाप-बेटे पर दो बहनों से रेप का केस

Last Updated: Sunday, October 6, 2013 - 09:16

ज़ी मीडिया ब्यूरो
सूरत : एक किशोरी के यौन शोषण के आरोप में जोधपुर जेल में बंद आध्यात्मिक गुरु आसाराम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। अब गुजरात के सूरत में 2 बहनों ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं के खिलाफ बलात्कार (रेप) का मुकदमा दर्ज कराया है।
सूरत के जहांगीरपुरा थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि बड़ी बहन से आसाराम और छोटी बहन से आसाराम के बेटे नारायण साईं ने बलात्कार किया है और इस घृणित कृत्य में आसाराम की पत्नी और बेटी ने सहयोग दिया है। आसाराम की पत्नी और बेटी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है।
सूरत के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं के खिलाफ रेप का केस दर्ज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। नारायण साईं से इस मामले में पूछताछ की जाएगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
आसाराम और नारायण साईं पर आरोप है कि सूरत आश्रम में इन दोनों बहनों को आयुर्वेदिक दवाएं बनाने का काम दिया गया था। उसी दौरान आश्रम में दोनों बहनों का यौन उत्पीड़न किया गया। गौरतलब है कि पहले से ही एक किशोरी के यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आसाराम को मंगलवार को राजस्थान हाईकोर्ट से भी राहत नहीं मिली। कोर्ट ने उनकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी।



First Published: Sunday, October 6, 2013 - 09:16


comments powered by Disqus