आसाराम के बेटे नारायण साई ने मांगी अग्रिम जमानत
Advertisement

आसाराम के बेटे नारायण साई ने मांगी अग्रिम जमानत

आसाराम के बेटे नारायण साईं ने उनके खिलाफ की गयी यौन उत्पीडन की शिकायत के मद्देनजर अग्रिम जमानत का आवेदन किया है।

सूरत: आसाराम के बेटे नारायण साईं ने उनके खिलाफ की गयी यौन उत्पीडन की शिकायत के मद्देनजर अग्रिम जमानत का आवेदन किया है। साईं कहां हैं, यह अब तक पता नहीं है और पुलिस उनके लिये पहले ही लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है।
साईं के वकील कल्पेश देसाई ने कहा कि यौन उत्पीडन मामले में नारायण साई के लिये अग्रिम जमानत की अर्जी हमने यहां एक स्थानीय अदालत में दायर की है। आवेदन में प्राथमिकी दर्ज करने में हुए विलंब पर सवाल उठाते हुए कहा गया है कि यह आरोप फर्जी है।
सूरत पुलिस ने हाल ही में आसाराम और उसके पुत्र नारायण साईं के खिलाफ दो मामले दर्ज किये हैं। इनमें से एक बलात्कार, यौन उत्पीडन, गैर कानूनन बंदी और अन्य अपराधों से संबन्धित हैं। ये आरोप दो बहनों ने दर्ज कराये हैं।
बडी बहन ने जहां 1997 से 2006 तक अहमदाबाद आश्रम में रहते हुए आसाराम द्वारा बार बार उसका यौन उत्पीडन करने का आरोप लगाया है वहीं छोटी बहन ने नारायण साई पर वर्ष 2002 से 2005 तक यहां आसाराम के आश्रम में रहने के दौरान उसका यौन उत्पीडन करने का आरोप लगाया है।
72 वर्षीय आसाराम और उनका पुत्र पहले ही गुजरात उच्च न्यायालय में इस शिकायत को खारिज करने का आग्रह करते हुए आवेदन दे चुके हैं। आसाराम को जोधपुर में एक नाबालिग लडकी का यौन उत्पीडन करने के आरोप में गत अगस्त में गिरफ्तार किया गया था और तब से वह जेल में हैं। (एजेंसी)

Trending news