बिहार के मंत्री के बोल- ‘आई एम शाहिद अली खान बट आई एम नाट टेरेरिस्ट’
Advertisement

बिहार के मंत्री के बोल- ‘आई एम शाहिद अली खान बट आई एम नाट टेरेरिस्ट’

आईएसआई और आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के साथ कथित संबंध को लेकर विपक्षियों के हमले पर बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान ने बालीवुड स्टार शाहरुख खान के डायलाग को दोहराते हुए मंगलवार को कहा कि ‘आई एम शाहिद अली खान बट आई एम नाट टेरेरिस्ट’।

fallback

पटना : आईएसआई और आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के साथ कथित संबंध को लेकर विपक्षियों के हमले पर बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान ने बालीवुड स्टार शाहरुख खान के डायलाग को दोहराते हुए मंगलवार को कहा कि ‘आई एम शाहिद अली खान बट आई एम नाट टेरेरिस्ट’।
बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान ने आज आईएसआई और आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के साथ कथित संबंध को लेकर विपक्षियों के हमले पर अपने बचाव में बालीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ का डायलाग को दोहराते हुए आज कहा कि ‘आई एम शाहिद अली खान बट आई एम नाट टेरेरिस्ट’ (मैं शाहिद अली खान हूं, पर मैं आतंकी नहीं हूं)। शाहिद के कल प्रश्नों का उत्तर देने के समय विपक्षी दल भाजपा द्वारा कल बिहार विधानमंडल में हंगामा किया था।
सीतामढी जिला के सुरसंड विधानसभा क्षेत्र से विधायक शाहिद ने विपक्षियों के विरोध को औचित्यहीन बताया। उल्लेखनीय है कि बिहार पुलिस ने एक केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी के हवाले से मीडिया में आयी उन खबरों को पिछले सात फरवरी को यह कहते हुए खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि राज्य सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान के संदिग्ध रिश्ते प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन के दो सदस्यों से हैं।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शाहिद के इंडियन मुजाहिदीन से रिश्ते मामले को बेबुनियाद बताते हुए पिछले आठ फरवरी को भाजपा पर आरोप लगाया था कि यह उसके सांप्रदायिक मानसिकता को परिलक्षित करता है। शाहिद अली खान की देश के प्रति निष्ठा संदेह से परे है। (एजेंसी)

Trending news