बिहार: बेगूसराय में छात्र की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

बिहार: बेगूसराय में छात्र की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थानांतर्गत पहाडचक गांव में एक कोचिंग संचालक ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर एक छात्र की कल पीट-पीटकर हत्या कर दी। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि मृतक छात्र का नाम जयकुमार (14) है और पहाडचक निवासी रंजीत महतो का पुत्र हैं।

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थानांतर्गत पहाडचक गांव में एक कोचिंग संचालक ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर एक छात्र की कल पीट-पीटकर हत्या कर दी। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि मृतक छात्र का नाम जयकुमार (14) है और पहाडचक निवासी रंजीत महतो का पुत्र हैं।

उन्होंने बताया कि कोचिंग को लेकर हुए विवाद में अपने चचेरे भाई अभिमन्यु कुमार की पिटाई के दौरान उसकी मदद के पहुंचे जयकुमार की उसी गांव में कोचिंग संचालित करने वाले राहुल कुमार ने अपने एक अन्य सहयोगी बिपिन कुमार के साथ मिलकर बुरी तरह पिटाई कर दी जिसमें जयकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना के बाद राहुल कुमार और बिपिन कुमार फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। पुलिस ने शव का आज जिला सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

Trending news