बीरेंद्र सिंह ने बीजेपी में जाने के दिए स्पष्ट संकेत
Advertisement

बीरेंद्र सिंह ने बीजेपी में जाने के दिए स्पष्ट संकेत

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ खुलकर बगावत करने वाले राज्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य चौधरी बीरेंद्र सिंह ने गुरुवार को स्पष्ट संकेत दिया कि वह भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं। उनका अलग होना कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव से ऐन पहले करारा झटका होगा।

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ खुलकर बगावत करने वाले राज्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य चौधरी बीरेंद्र सिंह ने गुरुवार को स्पष्ट संकेत दिया कि वह भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं। उनका अलग होना कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव से ऐन पहले करारा झटका होगा।

दो दिन पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करने वाले सिंह ने कहा कि वह आगामी 18 अगस्त को कैथल में होने वाली उस रैली में शामिल होंगे जिसमें शाह को भी आमंत्रित किया गया है। यह पूछे जाने पर कि वह भाजपा में शामिल होंगे तो सिंह ने कहा कि मैं वहां अपने अगले कदम के बारे में औपचारिक एलान करूंगा। आगे फिर इस सवाल पर कि इसका मतलब कि वह भाजपा में शामिल होंगे तो हरियाणा कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने कहा कि ‘यह आपका आकलन है। आगे उन्होंने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि कैथल की रैली हिसार के सामाजिक संगठन ‘युवा शक्ति’ की ओर से आयोजित की जा रही है। इस रैली में उनसे भारी भीड़ जुटाने के लिए कहा गया है और वह ऐसा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। सिंह ने जींद जिले के उचाना में स्थित अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मैं उनकी राय जानना चाहता था। ज्यादातर समर्थकों ने कहा कि मुझे कांग्रेस छोड़ना चाहिए और भाजपा में जाना चाहिए।

Trending news